SHIV NEWS
IAS Coaching

Follow us on

પાડોશીએ ઘરની પાછળ સાયકલનો પહાડ બનાવ્યો, જે Google Earth પરથી પણ જોઈ શકાય છે

दुनिया में कई सनकी लोग मौजूद हैं. लेकिन कुछ के शौक जानने के बाद हैरानी होती है. कुछ लोगों के अंदर तो ऐसी सनक जागती है जिसे जानने के बाद किसी के भी होश उड़ जाए. ऐसे ही एक सनकी पड़ोसी ने अपने पूरे मोहल्ले के लोगों को तबाह कर दिया है. इस शख्स को कबाड़ी साइकिल (Mountain Of Bikes) जमा करने का शौक है. बीते आठ साल से वो घर के पीछे साइकिल जमा कर रहा है. इस वजह से अब वहां चूहों ने अपना आशियाना बना लिया है. ये चूहे अब पुरे मोहल्ले के घरों में जाकर तबाही मचा रहे हैं.

कॉलोनी में रहने वाली 53 साल की कोलीन बटलर (Colleen Butler) ने लोगों के साथ अपने इस सनकी पड़ोसी की सनक शेयर की. उसने बताया कि ये शख्स उसकी कॉलोनी में आठ साल पहले आया था. इसके बाद इसने घर के पीछे साइकिल जमा करना शुरू किया. आज की तारीख में उसके घर के पीछे करीब पांच सौ से ज्यादा साइकिल हैं. लेकिन इसकी वजह से वहां कई चूहे हो गए हैं. ये चूहे अब साइकिल के ढेर से निकल कर सबके घरों में जाकर आतंक मचा रहे हैं.

पड़ोसी ने बनाया मानसिक रोगी
कोलीन ने बतया कि कॉलोनी में चूहों के आतंक के कारण वो काफी परेशान है. उसके खुद के घर में काफी चूहे हो गए हैं. उसने काफी बार चूहों के लिए घर में पेस्ट कंट्रोल करवाया लेकिन चूहों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहाहै. नतीजा ये है कि वो मेंटल हेल्थ से जूझ रही है. कोलीन ने बताया कि उसने कई बार अपने पड़ोसी से इन चूहों को लेकर बातचीत की है लेकिन हमेशा वो चला जाता है.

mountain of cycle

पुलिस भी नहीं कर रही मदद
कोलीन ने आगे बताया कि हर बार पेस्ट कंट्रोल के पैसे उसे ही देने पड़ते हैं. हैब उसने इसकी शिकायत पुलिस में की तो उनका कहना है कि चूहे साइकिल में घर नहीं बनाते. चूंकि पड़ोसी ने जहां साइकिल जमा किया है, वो उसके घर के ठीक सामने है इस वजह से मोहल्ले के कई लोगों को लगता है कि चूहों की जिम्मेदार कोलीन ही है. कोलीन के पड़ोसी के साइकिल का पहाड़ इतना बड़ा हो चुका है कि अब इसे गूगल अर्थ के जरिये भी देखा जा सकता है.

Tags: Ajab Gajab, Google maps, Khabre jara hatke, OMG News, Social Viral, Weird news

Source link

Shiv News
Author: Shiv News

Read More Articles

Vote Here

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
Infoverse Academy
Traffic Tail
7k Network

Live Cricket Score