SHIV NEWS
IAS Coaching

Follow us on

અરે મારા ભગવાન! ‘બીજા પતિ’ના લગ્નના સમાચાર સાંભળીને મહિલા ઝારખંડથી બિહાર પહોંચી, ભાભી અને ભાભીના પ્રેમમાં નવો વળાંક આવ્યો

भागलपुर. बिहार के भागलपुर जिले में एक विचित्र घटना सामने आई है. देवर और भाभी के बीच पनपे प्‍यार में नया मोड़ आने से हंगामा मच गया. यह मामला जिले के जोगसर थाना क्षेत्र का है. यहां के एक युवक की तकरीबन 10 साल पहले झारखंड के गोड्डा निवासाी एक महिला से हुई थी. शादी के करीब 6 साल बाद युवक की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. विधवा होने के बाद महिला अपने बच्‍चे के साथ झारखंड में ही रहने लगी थी. इस दौरान उनके देवर का अक्‍सर वहां आना-जाना होने लगा. इस बीच महिला को अपने ही देवर से इस कदर प्रेम हो गया कि परिजनों ने दोनों की शादी करा दी. अब महिला को अपने दूसरे पति की शादी होने की खबर मिली तो वह झारखंड से भागती हुई बिहार पहुंच गईं. शादी को रुकवाने के लिए महिला जोगसर थाने पहुंच गई. पुलिस ने जब उनकी कहानी सुनी तो वह भी हैरान रह गई.

देवर-भाभी के बीच प्‍यार और उसके बाद शादी की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है. महिला का कहना है कि पति के निधन के बाद देवर के साथ उनका विवाह घरवालों की सहमति से हुआ था. महिला का आरोप है कि अब उनके ससुराल वाले उनके दूसरे पति की शादी कराने जा रहे हैं. यह सुनकर वह तत्‍काल झारखंड से बिहार के भागलपुर पहुंची हैं. महिला थाने पहुंचकर वहां हंगामा करने लगी. उन्‍होंने पुलिस से इस शादी को रुकवाने की मांग की है. अब स्‍थानीय पुलिस इस उधेड़बुन में पड़ी है कि इस मामले में अब आगे क्‍या कार्रवाई की जाए? वहीं, महिला के ससुराल वालों का कुछ और ही कहना है. ऐसे में यह मामला पेचीदा हो गया है.

Bihar Weather: मार्च में ही लू जैसे हालात, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया अलर्ट; स्‍कूल की टाइमिंग में हो सकता है बदलाव 

ससुराल वालों के बयान ने बढ़ाई परेशानी
इन सबके बीच महिला के ससुराल वालों को भी थाना बुलाया गया. महिला के देवर के परिजनों ने इस शादी से साफ इनकार किया है. उनका कहना है कि उन्‍होंने विधवा हुई बड़ी बहू की शादी छोटे बेटे से कराई ही नहीं है. इस पर थाने में जमकर हंगामा होने लगा. ‘आज तक’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने थाने में पुलिस अधिकारियों को शादी के कागज दिखाए और कोर्ट जाने की बात भी कही.

देवर का भाभी संग रहने से इनकार
इस मामले में एक और ट्विस्‍ट तब आ गया जब विधवा महिला के देवर ने उनके साथ रहने से ही इनकार कर दिया. युवक ने कहा कि वह भाभी के साथ नहीं रहेगा. महिला के सास का कहना है कि उनके बड़े बेटे की मौत के बाद उनकी बहू अपने मायके में रहने लगी थी. देवर-भाभी के बीच इस कथित प्रेम संबंध और शादी ने पुलिस की समस्‍या जरूर बढ़ा दी है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Ajab Gajab news, Bhagalpur news, OMG News

Source link

Shiv News
Author: Shiv News

Read More Articles

Vote Here

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
Infoverse Academy
Traffic Tail
7k Network

Live Cricket Score