SHIV NEWS
IAS Coaching

Follow us on

બોયફ્રેન્ડ અને તેની પુત્રી દ્વારા બરબાદ થયેલા બાળકો સાથેની સફર, ગુસ્સે થયેલી મહિલા તેમને અધવચ્ચે જ અટકાવે છે

एक महिला को पैसों की तंगी के चलते कभी अपने बच्चों को कहीं घुमाने नहीं ले पाई थी. उनकी ख्वाहिशों को कभी पंख नहीं दे पाई थी लिहाज़ा उसने सालों की मेहनत के बाद पैसे जोड़े और अपने दोनो बेटों को रोड ट्रिप पर ले जाने का प्लान किया था. मगर उसकी सारी तैयारी और सपने धराशायी हो गए जब अनवॉन्डेट गेस्ट ट्रिप का हिस्सा बन गए.

दो बेटे एक 9 साल का दूसरा 6 साल का दोनों लंबे समय से किसी ट्रिप पर जाना चाहते थे जिसकी सारी तैयारी के बाद भी बच्चों को वो मज़ा नहीं मिल पाया जो चाहिए था. वजह थे खुद महिला का प्रेमी और उसकी टीनएज बेटी. दोनों ने बिना बुलाए, बिना बताए आकर उसकी ट्रिप पर खुद को शामिल कर लिया. उसके पीछे प्रेमी ने वजह बताई की वो उसके और 17 साल की उसकी बेटी के बीच में अच्छी बॉंडिंग बनाना चाहता है. जबकि उसकी बेटी ने उसके मुंह पर ही कह दिया था कि वो उसे पसंद नहीं करती क्योंकि वो बोरिंग है. फिर भी प्रेमी ने बिना उसके बारे में सोचे बिना ट्रिप में खुद को घुसा दिया.

Ruined Her Family Vacation

सौ.सांकेतिक- पूरे रास्ते बेटी बनी रही कंप्लेन बॉक्स, तो महिला ने दोनों को घर के 800 मील दूर छोड़कर आगे बढ़ाया ट्रिप

प्रेमी की बेटी ने बर्बाद कर दी ट्रिप तो तोड़ दिया रिश्ता
रेडिट पर एक महिला ने एक ड्रीम ट्रिप के बैड ट्रिप में बदलने का अनुभव साझा करते हुए बताया कि कैसे उसके प्रेमी Dave और उसकी 17 साल की बेटी Anna मिलकर ट्रीप को बर्बाद कर दिया. उसने रोड ट्रिप के दौरान थोड़ी-थोड़ी दूरी पर स्टॉपेज का प्लान बनाया था. महिला ने सोचा था वो बच्चों को घुमाती हुई आगे बढ़ेगी. लेकिन रिश्ते मजबूत करने के नाम पर जबरन साथ आए प्रेमी और बेटी ने रिश्ते औऱ ट्रिप दोनों खराब कर दिए. कुछ दूर जाते ही Ann के नखरे शुरु हो गए. Ann को दोनों बच्चों से प्रॉब्लम होने लगी. वो लगातार उनके रोने, बात करने, बदमाशी करने, शोर करने की कंप्लेन करती रही. बार-बार उन्हें रोकती-टोकती रही. फिर ज्यादा स्टॉपेज पर भी आपत्ति की.

बाप-बेटी को रास्ते में उतार आगे बढ गई महिला
उसकी लगातार शिकायतों से महिला पूरी तरह पक गई थी. हद तो तब हो गई जब 9 घंटे की जर्नी के बाद वो होटल पहुंचे. वहां Dave बेटी के साथ कुछ देर की ड्राइव के लिए उसकी कार मांगी. महिला ने हां तो कह दी मगर जल्दी आने को कहा ताकी डिनर के लिए जा सके. मगर वो दोनों डिनर कर के लौटे और इन्हें पूछा भी नहीं. इसके बाद महिला पूरी तरह इरिटेट हो चुकी थी लिहाज़ा अगले दिन की ट्रिप स्टार्ट होते ही उसने एक रेंटल कार एरिया में गई और दोनों को कार से उतारकर उन्हें आगे के सफर के लिए कार रेंट पर लेने को कह दिया. इतना सुनते ही दोनों शॉक्ड हो गए. और पैसे की कमी बताने लगे. क्योंकि बेटी Ann ने पहले ही सारे पैसे उड़ा दिए थे. अब महिला आगे अपने बच्चों की खुशी के मुताबिक घूमने के लिए फ्री होकर खुश थी..

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News

Source link

Shiv News
Author: Shiv News

Read More Articles

Vote Here

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
Infoverse Academy
Traffic Tail
7k Network

Live Cricket Score